SB News

Oneplus भी फेल फेल करने आ गया, Xiaomi का 5G स्मार्टफोन, जानें इसके कमाल के फीचर्स और कीमत के बारें में

दोस्तों Xiaomi का यह फ़ोन मिल रहा हैं बहुत ही सस्ता इसे खरीदने की लिए लोगो की शोरूम के आगे भीड़ लगी हुई हैं, जानिए इसके बारें में अधिक 
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : मार्केट में आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ बेहतर कैमरा स्पेसिफिकेशन में मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Xiaomi 14 5G को लॉन्च करने का फैसला लिया है जो जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होते हुए अन्य स्मार्टफोन की तुलना में एक बेहतर विकल्प बन सकेगा जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी द्वारा काफी पावरफुल कैमरा स्पेसिफिकेशन और बैट्री स्पेसिफिकेशन का इस्तेमाल किया गया है।

Xiaomi 14 5G को कम बजट रेंज के वीजा कंपनी द्वारा लांच किया जाएगा जिसमें लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक आधुनिक स्पेसिफिकेशन और जबरदस्त कैमरा के चलते इसका सीधा मुकाबला OnePlus के इस स्मार्टफोन से हो रहा है जिसका डिजाइन भी ग्राहकों को काफी आकर्षित करता है।
 

कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ Xiaomi द्वारा Xiaomi 14 5G को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लांच किया गया है जिसमें 50 मेगापिक्सल के पावरफुल प्राइमरी कैमरा के साथ कंपनी द्वारा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और 50 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर देखने के लिए मिल जाएगा। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Xiaomi 14 5G में 32MP का फ्रंट कैमरा सेंसर भी मिलता है जो स्मार्टफोन को कैमरा क्वालिटी में एक बेहतर विकल्प बना देगा।
 

Xiaomi 14 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की जानकारी दी जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी द्वारा Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का पावरफुल प्रोसेसर लगाया गया है जो प्रोसेसर के मामले में इस स्मार्टफोन को काफी बेहतर विकल्प बनाता है। वही डिस्पले क्वालिटी की बात की जाए तो 6.36 inch की OLED डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाएगी जिसमें कंपनी द्वारा 8GB रैम और 256gb रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट लगाया गया है।

वही बात की जाए इस स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की तो इसमें आपको 4610mAh की बैटरी मिलती है जो 90W फास्ट चार्जर से 20 मिनट में चार्ज होकर 2 दिन चला सकता है।

संभावित कीमत की बात की जाए तो मार्केट में कंपनी द्वारा 5G कनेक्टिविटी वाले अपने Xiaomi 14 5G को 8GB रैम 256 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट के साथ लगभग ₹35000 की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है जिसकी अधिकतम कीमत लगभग ₹40000 बताई जा रही है।

 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us