SB News

मार्केट में तहलका मचाने आ गई हैं, Creta Facelift 2024 का अपग्रेड वर्जन, देखे कीमत और कंटाप लुक

 | 
news

SB News Digital Desk: Hyundai ने लांच की Creta Facelift 2024 का अपग्रेड वर्जन, लक्ज़री फीचर्स के साथ पॉवरट्रेन इंजन, देखे कीमत और कंटाप लुक। मशहूर कार निर्माता कंपनी Huyndai India ने अपनी पॉपुलर एसयूवी Creta के अपडेटेड वर्जन को भारतीय बाजार में लॅान्च कर दिया है।

नए डिजाइन और फीचर्स के साथ क्रेटा फेसलिफ्ट को भारत में 10,99,900 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर उतारा गया हैमिड साइज़ एसयूवी (Mid-Size SUV) सेगमेंट में Hyundai Creta को देशभर में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस कार की रोड प्रजेंस और सेफ्टी फीचर्स के लोग दीवाने हैं। अब कंपनी इस SUV के फेसलिफ्ट वर्जन को लॉन्च कर ग्राहको के इंतजार को खत्म कर दिया है।

आपकी जानकरी के लिए बता दे की लोगो के दिलो पर राज करने वाली हुंडई की SUV क्रेटा का अपडेटेड वर्जन लांच कर दिया है हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट (Hyundai Creta Facelift) में न केवल शानदार डिजाइन अपडेट के साथ पेश की गई है बल्कि इसमें कई नए फीचर्स अपडेट भी हैं। नई क्रेटा फेसलिफ्ट को 7 कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है इसमें रोबस्ट एमराल्ड पर्ल, फायरी रेड, रेंजर खाकी, एबिस ब्लैक, एटलस व्हाइट, टाइटन ग्रे और ब्लैक रूफ के साथ एटलस व्हाइट जैसे रंग शामिल हैं। यह 7 वेरिएंट्स- E, EX, S, S(O), SX, SX टेक और SX(O) में उपलब्ध है। जिसमें 6 सिंगल-टोन और एक ड्यूल-टोन कलर आप्शन शामिल है।

अगर बात करे Hyundai Creta Facelift 2024 का डिज़ाइन की तो इसमें पूरी तरह नए डिजाइन का फ्रंट और रियर प्रोफाइल मिलता है। इसमें सामने की तरफ बड़ा ग्रिल, स्प्लिट एलईडी हेडलैंप, नया बम्पर और सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट के साथ बोनट पर कनेक्टिंग एलईडी स्ट्रिप लाइट मिलता है इसके अलावा एसयूवी में सामने की तरह पीछे बूटडोर पर कनेक्टिंग एलईडी टेललाइट सेटअप, रिडिजाइन रियर बम्पर, शार्क-फिन एंटीना, वॉशर के साथ रियर वाइपर और एक हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप दिया गया है।

आइये बात करते है Hyundai Creta Facelift 2024 के फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स की तो क्रेटा फेसलिफ्ट में 6 एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं। वहीं टॉप वैरिएंट्स क्रेटा अब ADAS सेफ्टी फीचर सूट के साथ आ रही है यह कार 10.25-इंच मल्टी-डिस्प्ले डिजिटल क्लस्टर के साथ आएगी। इसमें 70 से अधिक कनेक्टिविटी फीचर्स, इन-बिल्ट नेविगेशन, मल्टी-लैंग्वेज सपोर्ट और बोस साउंड सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा एसयूवी में आपको इनबिल्ड एलेक्सा सपोर्ट सिस्टम भी देखने को मिलेगा। इसके अलावा, गाड़ी में पैनोरमिक सनरूफ, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 8-वे पावर ड्राइवर सीट और वेंटिलेटेड सीट्स होंगी। इसके साथ ही कंपनी Hyundai JioSave का एक साल का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Hyundai Creta Facelift 2024 में मिलता है पॉवरट्रेन इंजन नई Creta Facelift के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें आपको 1.5-लीटर MPi पेट्रोल, 1.5-लीटर U2 CRDi डीजल और 1.5-लीटर टर्बो GDi पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया है। ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल, IVT, 5-स्पीड DCT और 6-स्पीड ऑटोमैटिक की सुविधा मिलती।



 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us