SB News

Maruti Swift कार हाइब्रिड इंजन के साथ, ख़रीदे केवल 2.30 लाख में, 40kmpl माइलेज के साथ शानदार फीचर्स भी शामिल हैं

मारुति कार निर्माता कंपनी ने भारतीय बाजार और ऑटो सेक्टर में अपना बड़ा नाम बनाया है। मारुति सुजुकी की ओर से आने वाली सभी कारें प्रीमियम लोक के साथ-साथ हाइब्रिड इंजन से भी पहचानी जा रही हैं।
 | 
न्यूज़

SB NEWS Digital Desk, नई दिल्ली : रिपोर्ट के मुताबिक कहा गया है कि मारुति सुजुकी स्विफ्ट 2024 का नया वर्जन भी लॉन्च किया गया है। सुजुकी कंपनी की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक यह बात जापान में ऑटो शो के दौरान बताई गई। भारत में इसके लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 40kmpl बेरोजगार ऑटोमोबाइल इंजन के साथ लॉन्च हुई मारुति स्विफ्ट कार

बता दे की ये मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार के अगर फीचर्स के बारे में बताएं जाये तो ये मारुति सुजुकी स्विफ्ट में आपको वायरलेस smartphone कनेक्टिविटी, सुजुकी वॉयस कंट्रोल, ओवर-द-एयर अपडेट, स्मार्टप्ले मिलेगा। जिसके फीचर्स और सेफ्टी पर नजर डालें तो pro+ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्लाइमेट कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, एडीएएस जैसे ब्रांडेड फीचर्स, 6 एयरबैग भी मौजूद होंगे।

 

Maruti Swift में अगर engine की बात करें तो ये मारुति सुजुकी स्विफ्ट में हाइब्रिड engine भी दिखाई देंगे। ये engine के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ रही है। ये मारुति स्विफ्ट हाइब्रिड को कंपनी ने 1.02 लीटर के पावरफुल हाइब्रिड engine के साथ लॉन्च कराई गयी है। अब ये गाड़ी के engine का उपयोग किया जाएगा जिसकी सहायत से ये गाड़ी पहले से अधिक माइलेज देगी।

Maruti Suzuki Swift के रेंज की बात करे तो इसकी रेंज 5.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से लेकर 9.03 लाख रूपए (एक्स शोरूम) तक बताई जाएगी। ये कंपनी की रेंज में कुछ बढोतरी भी आ सकती है। जिसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।40kmpl माइलेज के साथ लॉन्च होंगी Maruti Swift कार हाइब्रिड इंजन के साथ।
 

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us