SB News

Hero Splendor Electric Bike: पेश है हीरो स्पलेंडर की धमाकेदार इलेक्ट्रिक बाइक,कीमत जान हो जाओगे खरीदने को तैयार

 | 
हीरो स्पलेंडर

SB News Digital Desk: Hero Splendor Electric Bike: पेश है हीरो स्पलेंडर की धमाकेदार इलेक्ट्रिक बाइक,कीमत जान हो जाओगे खरीदने को तैयार ,नमस्ते साथियों आज के इस नए आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बताने वाले हैं हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में नया पेश किया गया है जो बैटरी पर 240 किलोमीटर चलने वाली इलेक्ट्रिक बाइक के बारे में बात करने वाले हैं इसका प्रोसेस क्या है हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक बाइक कि सारा जानकारी आप सभी को ही सर्टिफिकेट के माध्यम से जन को मिलेंगे 

Electric Bike की मार्केट मे बढ़ रही डिमांड को देखते हुए कंपनियां भी एक से एक धमाकेदार और दमदार और शानदार इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने में लगी हैं। यह बाइक इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड को देखते हुए यह देश के सबसे बड़ी टू व्हीलर बाइक निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प Electric Bike और स्कूटी बनाने के लिए मैदान में कूद पड़ी है।
 


इसी कड़ी में Hero मोटोकॉर्प सबसे ज़्यादा बिकने वाली बाइक Hero Splendor Electric Bike अवतार उतारा है। अब देखना यह होगा कि Hero Splendor Electric Bike की प्राइज़ कितनी होगी और इस Electric Bike की रेंज कितनी होगी।

Compny ने इलेक्ट्रिक हीरो स्प्लेंडर में 4kwh क्षमता का एक Fixd बैट्री पैक दिया है। इसके अलावा कंपनी इस Bike में एक्स्ट्रा Stores स्पेस दे रही है, जिससे 2kWh की एक बैटरी पैक और लगा सकते हैं। ऐसा करने से Bike की रेंज में 50% तक इज़ाफ़ा हो सकता है। इस पैक की एक और खासियत है अगर आप चाहें तो इस एक्स्ट्रा स्टोरेज वाली 2kWh पावर की बैटरी पैक को Bike से निकाल कर चार्ज कर सकते हैं।


यदि Hero Motercop कंपनी के इलेक्ट्रिक Splendor की बात करें तो इसमें दिया गया 4kwh क्षमता की Battery पैक से 120 किमी की रेंज और 6kwh के बैटरी पैक के साथ आपको 180KM किमी का रेंज मिलेगाी। यदि आप 8kwh बैटरी पैक को चुनते है तो आपको 240KM किमी की रेंज मिलेगी। Hero Splendor Electric Bike बाजार में कब तक आएगी यह कह पाना मुश्किल है, हालांकि आधिकारिक तौर पर कंपनी से भी कोई जानकारी नहीं मिली है।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us