सेल्टोस, ग्रैंड विटारा की लंका लगाने आ गई C3 एयरक्रॉस! मस्त लुक में ऐसे हैं लल्लनटॉप फीचर्स

 
वकार

SB News Digital Desk : भारतीय ग्राहकों के लिए आखिरकार नई नवेली कंपनी सिट्रोन कंपनी ने नई पेककश कर दी है। कंपनी ने मार्केट में अपने पोर्टफोलियों को विस्तार करते हुए सिट्रोन सी3 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट SUV (Citroen C3 Aircross SUV) को उतार दिया है। कंपनी के इस कदम से क्रेटा जैसी कारों की शामत आ गई है। वही कंपनी ग्राहकों के लिए बुकिंग की लाइन भी खोल दी है, जिससे 25,000 रुपये की टोकन राशि के साथ बुक किया जा सकता है।

फ्रांस की ऑटोमोबाइल कंपनी सिट्रोन (Citroen) ने इंडियन मार्केट में फुक फुक कर कदम रख रही है, क्योंकि कंपनी के लिए मार्केट में अपना पैर जमाना आसान नहीं है। मार्केट में हर सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कारें मारुति सुजुकी, हुंडई, टाटा मोटर्स सेल कर रही है।

WhatsApp Group Join Now


सिर्फ इतने दाम फटाफट करें बुकिंग

सिट्रॉन ने C3 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट एसयूवी की शुरुआती 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत रखी है। ग्राहकों के लिए ये SUV मोनोटोन और ड्यूल-टोन विकल्पों सहित कुल 10 रंगों में उपलब्ध है। 



वही कंपनी ने  SUV की बुकिंग के लिए 25,000 रुपये की टोकन राशि रखी है, ग्राहक कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या शोरूम्स पर बुक किया जा सकता है और डिलीवरी भी अगले महीने से शुरू होगी। वही सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस एक वेरिएंट में 5-सीटर और 7-सीटर में खरीदने के विकल्प में होगी।
C3 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट एसयूवी में इंजन


कंपनी सिट्रॉन C3 एयरक्रॉस में 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन लगाया है, जो पॉवर के मामले में 108bhp और 190Nm पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

C3 एयरक्रॉस कॉम्पैक्ट एसयूवी के फीचर्स
कंपनी ने इस कार में चुन-चुन कर फीचर्स दिए है। कार के केबिन में ऐपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVMs और वॉशर के साथ रियर वाइपर के आलावा  TPMS, रिवर्स पार्किंग सेंसर, रूफ-माउंटेड एयर कॉन वेंट, मैनुअल IRVM और ड्यूल-फ्रंट एयरबैग जैसी खासियते देखने को मिल जाती है।


वही देश के कार मार्केट में सिट्रॉन C3 और E-C3 के बाद सिट्रॉन की तीसरी पेशकश है। इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा जैसी गाड़ियों से होगा।

To join us on WhatsApp Click Here and Join our channel on Telegram Click Here!