SB News

Best Budget Car: 9 हजार की मामूली EMI के साथ घर ले आए ये 7 सीटर कार, सिक्योरिटी फीचर्स कर देंगे दिल खुश

 | 
car

SB News Digital Desk,नई दिल्ली: 9 हजार की EMI, घर ले आएं अपने परिवार के लिए ये सुरक्षित 7 सीटर कार, आपकी जानकारी के लिए बता दे की कार न केवल एक लक्जरी हैं बल्कि वे परिवार की पहली जरूरत बन गई हैं। हर परिवार में कार को प्राथमिकता के तौर पर देखा जाता है। खासकर अगर परिवार बड़ा है और बुजुर्ग साथ हैं तो कार एक बड़ी जरूरत होगी। ऐसे परिवार के लोग हमेशा 7 सीटर कार खरीदना चाहते हैं। हालांकि अब तक 7 सीटर कारों का बजट ज्यादा होने के कारण लोग बजट या हैचबैक कारों की ओर रुख करते थे, लेकिन अब बाजार में ऐसी 7 सीटर एमपीवी बेहद कम कीमत पर उपलब्ध हैं।

वे बड़े परिवारों की ज़रूरतें पूरी कर सकते हैं। आज हम यहां एक ऐसी 7 सीटर कार की जानकारी लेकर आए हैं जो आपके परिवार के लिए आरामदायक है और आपके बजट में भी आसानी से फिट हो जाती है। खास बात यह है कि आप इस कार पर आसानी से फाइनेंस करा सकते हैं। सभी राष्ट्रीयकृत बैंक और एनबीएफसी (NBFC Bank)इस कार पर फाइनेंस की सुविधा देते हैं। इसके साथ ही इसकी ईएमआई भी उतनी आसानी से आती है जितनी आप वहन कर सकते हैं।
 

 

 

यहां हम बात कर रहे हैं रेनॉल्ट ट्राइबर की तो ट्राइबर भारत की सबसे सक्षम एमपीवी कार है और यह 6.33 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। 7 सीटर ट्राइबर के फीचर्स भी काफी अच्छे हैं। हम आपको बताएंगे कि इस कार को कैसे खरीदा जाए।
 

 


आपको बता दे की ट्राइबर पर आप सभी राष्ट्रीय बैंकों और एनबीएफसी से फाइनेंस ले सकते हैं। अगर आप 1 लाख रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं और 11% ब्याज पर लोन लेते हैं, (Renault Triber 7 Seater Car) तो आपको 7 साल के लिए 5.33 लाख रुपये के लोन के लिए 5.33 लाख रुपये ईएमआई 9,126 का भुगतान करना होगा। 7 साल में आपको कुल 2.33 हजार डॉलर ब्याज देना होगा और सात साल में आपको कुल 7.66 रुपये चुकाने होंगे.

अगर आप रेनॉल्ट ट्राइबर्न को अपनी कार बनाना चाहते हैं और आपको लगता है कि कीमत को देखते हुए इसका इंजन अच्छा नहीं होगा, तो यह गलत है। कार में कंपनी 1.0 लीटर 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन देती है। यह इंजन 72 बीएचपी की पावर और 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करता है। कार 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। वहीं, अगर कार के माइलेज की बात करें तो यह 19 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज देती है। Renault Triber 7 Seater Car
 

 

 


कंपनी कार की सुरक्षा का ख्याल रखती है। कार को वयस्क सुरक्षा में 4 स्टार और बच्चों की सुरक्षा में 3 स्टार मिले हैं। ग्लोबल एनसीएपी के अनुसार समग्र सुरक्षा रेटिंग 4 स्टार है। कार में आपको डुअल एयरबैग, एबीएस, ईबीडी जैसे कई सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं।
 

 

 

 

अन्य फीचर्स की बात करें तो कीमत में कटौती के बाद भी आपको एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के साथ 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऊंचाई-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, क्रूज़ कंट्रोल, इन-कार रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। कार में एसी वेंट, पुश-बटन स्टार्ट, सेंटर कंसोल में कूलर स्टोरेज और दूसरी और तीसरी पंक्ति के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है।
 

 

 


Bihar Civil Court Exam Date Realise : हेलो नमस्कार एक बार फिर से इस नए और फ्रेश आर्टिकल में आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है दोस्तों अगर आप भी बिहार सिविल कोर्ट भर्ती परीक्षा 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन किए थे तो यह आर्टिकल सिर्फ आपके लिए क्योंकि इस आर्टिकल में बताएंगे कि बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा 2023 का एग्जाम कब से आयोजित किया जाएगा और एडमिट कार्ड कब से डाउनलोड कर पाएंगे तो इन सभी सवालों का जवाब पाने के लिए आप सभी इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक पढ़े तो चलिए जानते हैं।
 

 

 

 

हम आपको बताना चाहते हैं कि अगर आप भी ऐसे अभ्यर्थी हैं जो बिहार सिविल कोर्ट भर्ती परीक्षा 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और जानना चाहते हैं कि बिहार सिविल कोर्ट भर्ती परीक्षा 2023 का एग्जाम कब से आयोजित होगा तो इसके लिए आप हमारी इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक अगर अच्छे से पढ़ते हैं तो बिहार सिविल कोर्ट परीक्षा को लेकर जो भी आपके मन में डाउट है वह सभी समाप्त हो सकता है तो चलिए जानते हैं बिहार सिविल कोर्ट भर्ती परीक्षा 2023 कब आयोजित किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now
google news Follow On Google News Follow us